Today Breaking News

सहारनपुर में कोरोनावायरस के डर से क्लर्क ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पुलिस ने बताया कि गन्‍ना विकास परिषद में क्‍लर्क के तौर पर तैनात आदेश सैनी द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह Coronavirus को बताया गया है.
गाजीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. गन्ना विकास परिषद शेरमऊ में तैनात एक क्लर्क ने कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के डर से दफ्तर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौके से बरामद सुसाइड नोट से इस बात का खुलासा हुआ. बता दें कि सहारनपुर के बाईपास स्थित सत्संग भवन के पास गन्ना विकास परिषद का कार्यालय है. वैसे तो लॉकडाउन की वजह से कार्यालय कम ही खुलता था, लेकिन शेरपुर निवासी आदेश सैनी अक्सर ऑफिस आते-जाते रहे और अपना कार्य निपटाते रहे.

ऑफिस शाम को 5 बजे बंद हो जाता था, लेकिन बुधवार को 7:30 बजे तक खुला था. इसे देखकर पड़ोसी को शक हुआ और उसने कार्यालय में तैनात एक युवक बंटी को आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो वह सीधा अंदर कमरे में चला गया. कमरे में आदेश सैनी के झूलते शव को देखकर वह भौंचक्‍का रह गया. इसके बाद उसने तुरंत ही इसकी सूचना पड़ोसी डॉक्टर संदीप को दी. संदीप ने इसकी सूचना फोन कर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और घटनास्थल का पूरा निरीक्षण किया.

पुलिस की सूचना पर उसके रिश्तेदार भी पहुंचे, जिन्होंने बताया कि आदेश सैनी कुछ दिन से थोड़ा डिप्रेशन में थे. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह कोरोना वायरस को बताया गया है.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात
आदेश ने सुसाइड नोट में लिखा, 'मैं कोरोनावायरस से बहुत डरा हुआ हूं. मुझे अपनी चिंता नहीं है. मुझे बच्चों की चिंता रहती है, क्योंकि मैं जब घर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं कोरोना वायरस का शिकार हूं. मैं पिछले 10 दिनों से सोया नहीं हूं. इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं. इसके लिए कोई दोषी नहीं है. मेरी यह अंतिम प्रार्थना है कि मेरे बाद यह पत्र जिसे भी मिले इसका सही जगह इस्तेमाल करने का कष्ट करे.'

'