Today Breaking News

बाराबंकी क्‍वारंटाइन सेंटर से भागा युवक लखनऊ के इंदिरानगर में पकड़ा गया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ, बाराबंकी के क्‍वारंटाइन सेंटर से भागकर राजधानी पहुंचे युवक को पुलिस ने सोमवार को इंदिरानगर से पकड़ा। दरअसल, स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर युवक के बारे में जानकारी दी थी। वह दो दिन पहले बाराबंकी से आकर यहां अपनेे परिवार के साथ रहा था। इस बात की जानकारी जब स्‍थानीय लोगों को हुई तो उन्‍होंने 112 पर फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी। यही नहीं पु‍लिस केे आने तक स्‍थानीय लोगोंं ने युवक को कहींं जाने दिया।

एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय के मुताबिक स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम के साथ युवक को भेजा गया है। चिकित्‍सकों ने युवक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने तक युवक को क्‍वारंटाइन किया गया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि कई दिन से वह बाराबंकी में फंसा हुआ था और उसका परिवार इंदिरानगर के पंत नगर में था। इसके कारण वह बाराबंकी से इंदिरानगर चला आया था। 

नक्‍खास में बढ़ाई गई सुरक्षा 
काेेेेेेेरोना संक्रमित नर्स के संपर्क में आए लोगों के पॉजीटिव होने के बाद नक्‍खास में पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। बेवजह सड़क पर निकलने वाले लोगों से सख्‍ती की जा रही है। एडीसीपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक इलाके केे लोगों का सैंपल लिया गया है। सोमवार को भी मेडिकल टीम ने लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। अन्‍य लोगों की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी तक राजधानी में कोई नया हॉट स्‍पॉट चिंहित नहीं किया गया है।

'