Today Breaking News

मैनपुरी में तैनात मऊ के एसडीएम व गाजीपुर के सीओ को लोगों ने कहा जय व वीरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मैनपुरी जनपद में तैनात मऊ जनपद के मूल निवासी पीसीएस अधिकारी एसडीएम सदर रजनीकांत व पड़ोसी जनपद गाजीपुर के मूल निवासी सीओ सिटी अभय नारायण राय का लॉक डाउन में नियमों का पालन कराने के समय का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फोटो को लेकर फिल्म शोले के जय और वीरू की जोड़ी की चर्चा खूब हो रही है।

आपको बताते चलें कि फिल्म शोले मैं रामगढ़ के वासियों को खूंखार डाकू गब्बर सिंह से बचाने के लिए जय और वीरू अपनी जान की परवाह किये बिना ग्रामीण की मदद से गब्बर जैसे खूंखार डकैत का खात्मा कर देते हैं। वैसे ही कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए एवं लाकॅ डाउन नियमों का ठीक से पालन करने के लिए अपने ड्यूटी के प्रति मैनपुरी में जिम्मेदारी निभा रहे हैं अफसर एसडीएम रजनीकांत व सीओ अभय नारायण राय की चर्चा व प्रशंसा हर कोई कर रहा है। दोनों अधिकारी लाकॅ डाउन में मिलकर न सिर्फ लोगों को मदद कर रहे हैं बल्कि नियम कानून को सख्ती से पालन कराने के लिए जगह-जगह हर मोटे मुस्तैद नजर आ रहे हैं ।

अपने सरल स्वभाव, सहज भाषा एवं सरल व्यक्तित्व के धनी दोनों अधिकारी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं उनके द्वारा सड़क के किनारे एक चौकी पर बैठकर एक साथ भोजन करने का यह फोटो लोगों के जुबान की चर्चा बनी हुई है। आपको बता दें कि मैनपुरी जनपद के सदर एसडीएम रजनी कांत पाण्डेय ग्राम, देवकली देवलास, जनपद मऊ व सीओ अभय नारायण राय, पाली, कासमाबाद जनपद ग़ाज़ीपुर के निवासी हैं।
'