Today Breaking News

PCS की मौत में चेयरमैन की तलाश जारी, बाबू व कम्प्यूटर ऑपरेटर के घर छापे, ईओ का चेम्बर सील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया। बलिया में नगर पंचायत मनियर की ईओ पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय की लटकती हुई लाश मिलने के मामले में आरोपितों की धर-पकड़ के प्रयास जारी हैं। शुक्रवार को भी विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई। तीन थानों की फोर्स ने गुरुवार को भी आरोपित चेयरमैन भीम गुप्ता, टैक्स लिपिक विनोद सिंह व कम्प्यूटर ऑपरेटर अखिलेश के घर दबिश दी थी। तीनों पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो चुके थे। पुलिस ने नपं कार्यालय में स्थित ईओ के चेम्बर को सील कर दिया।

गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र के कनुआन निवासी व मनियर नपं के ईओ के पद पर तैनात मणिमंजरी राय की लाश सोमवार की रात शहर के आवास-विकास कालोनी में स्थित किराये के फ्लैट में फंदे से लटकती मिली थी। इस मामले में ईओ के भाई विजय नंद राय की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मनियर के चेयरमैन भीम गुप्त, सिकन्दरपुर नपं के ईओ संजय राव, मनियर नपं के टैक्स लिपिक विनोद सिंह व कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश के साथ चालक व अन्य अज्ञात पर आत्महत्या के लिये उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया।


गुरुवार की सुबह नगर कोतवाल विपिन सिंह, बांसडीह कोतवाल राजेश सिंह व मनियर एसओ नागेश उपाध्याय आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंचे। पुलिस टीम ने बड़ी बाजार वार्ड संख्या 10 में स्थित चेयरमैन भीम गुप्त, टैक्स लिपिक विनोद सिंह व कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश के घर पर एक के बाद एक कर छापेमारी की। हालांकि तीनों गायब मिले। इसके बाद टाउन एरिया कार्यालय पहुंचे बलिया नगर कोतवाल विपिन सिंह ने ईओ के चेम्बर व आलमारी की जांच करने के बाद कमरे को सील कर दिया।

चेयरमैन व ऑपरेटर के लिए घंटों बैठी रही पुलिस
नगर पंचायत की ईओ मणि मंजरी राय आत्महत्या कांड में नामजद चेयरमैन समेत अन्य सभी आरोपित पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो जाने में कामयाब हो गये। उनके घरों पर पहुंचकर पुलिस ने चेयरमैन के परिवार के लोगों से पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो दबिश देने गयी पुलिस टीम से किसी माध्यम से सम्पर्क कर चेयरमैन व कम्प्यूटर ऑपरेटर ने दो घंटे का वक्त मांगा। पुलिस ने उनका इंतजार करने का भरोसा दिया। हालांकि काफी देर तक थाने में बैठने के बावजूद दोनों में से कोई भी नहीं पहुंच सका।

'