Today Breaking News

बीजेपी सरकार में चौपट हो गई अर्थव्यवस्था,नौकरी मिल नहीं रही और वेतन भी हो जाएगा बंद - शिवपाल यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार में अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है। सरकारी नौकरी तो मिल नहीं और ऊपर से संकट अलग मंडरा रहा है, अब वह दिन दूर नहीं जब कर्मचारियों को वेतन मिलना भी मुश्किल हो जाएगा।

कानपुर देहात में झींझक क्षेत्र में रहने वाले प्रसपा के प्रदेश सचिव नरसिंह यादव की मां रूपरानी का निधन हो गया था। शोकाकुल परिवार से मिलने और ढांढस बंधाने आए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारों से वार्ता में भाजपा सरकार पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि सरकार कहती थी कि किसानों की आय दोगुनी की जाएगी और यहां तो आय आधी हो गई है। कहती थी कि कालाधान वापस लाएंगे और 15 लाख रुपये देंगे, ये सब हवा हवाई बातें ही थीं।


उन्होंने कहा कि इस सरकार में देश में केवल 10 बड़े पूंजीपतियों को ही फायदा हो रहा है। हर मोर्चे पर भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल है। खराब सड़कों को लेकर उन्होंने कहा कि जब वह लोक निर्माण मंत्री थे तब सड़के चमकती थी, देहात क्षेत्र में भी कंचौसी व आसपास काफी अच्छी सड़क बनवाई गई थीं। मौजूदा प्रदेश सरकार में सड़क बनना तो दूर मरम्मत ही सही से नहीं की जा रही है। हाथरस कांड को लेकर वह चुप्पी साध गए।


'