Today Breaking News

Ghazipur: लापरवाही मिलने पर सीडीओ ने दो सचिव को जारी की कारण बताओ नोटिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शनिवार को सीडीओ ने मनिहारी क्षेत्र के शौचालय व पंचायत भवन का निरीक्षण किया। इस दौरान पंचायत भवन व शौचालयों को अपूर्ण मिलने पर सचिवों को फटकार लगाई। वहीं दो सचिवों को कारण बताओं नोटिस जारी करते हुए दो दिन अंदर जवाब मांगा।

मनिहारी क्षेत्र के कई गांवों में बने शौचालय व पंचायत भवन का मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता ने निरीक्षण करते हुए तत्काल पूर्ण कराने का निर्देश दिया। वहीं ब्लाक पर पहुंचकर संबंधित रजिस्टर की भी जांच की। वहीं विकास खंड अधिकारी से क्षेत्र में कराए गए कार्य व अपूर्ण कार्यो की जानकारी ली। इस दौरान गौसपुर के सचिव मुलायम सिंह यादव को पंचायत भवन समय से पूर्ण नहीं कराने व अनिल शर्मा को गलत सूचना देने के कारण दो को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उचित जवाब नहीं देने पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 


सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता ने बताया कि जनपद में प्रधानों व सचिवों के द्वारा किए गए कार्यो की जांच की जाएगी। वहीं शौचालय व पंचायत भवन में अनिमितता मिलने की ग्रामीणों की ओर से लगातार सूचनाएं मिल रहीं है। इसकी भी जांच नोडल अधिकारियों से कराई जा रही है। गौसपुर में सचिव की पंचायत भवन बनाने में लापरवाहीं मिलने पर सचिव मुलायम सिंह यादव व गलत सूचना देने पर कुकुड़ा के सचिव अनिल शर्मा को कारण बताओं नोटिस जारी करते हुए तीन दिन के अंदर जवाब मांगा गया है। उचित जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई जाएगी।

'