Today Breaking News

Ghazipur: बंदी के आदेश के बाद भी खुली रही शराब की दुकान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बारा, विधान परिषद चुनाव को देखते हुए शराब की दुकानों को बंद रखने के डीएम के आदेश के बावजूद सोमवार को भतौरा-हरिकरनपुर मार्ग पर स्थित देशी शराब की दुकान खुली हुई थी। यूं कहें कि बंदी में भी शराब के कारोबार में मंदी नहीं तो गलत नहीं।

मतदान होने तक बंद रखने का था निर्देश : डीएम एमपी सिंह ने शराब की दुकानों को रविवार की शाम से लेकर बुधवार की शाम को मतदान होने तक बंद रखने का निर्देश दिया है। बावजूद इसके भतौरा मार्ग एवं कर्मनाशा के तट पर स्थित देशी शराब की दुकान सोमवार को खोलकर सरेआम शराब बेची जा रही थी।


विभागीय अधिकारी सब कुछ जानकर भी अनजान: दुकान के सामने खरीदारों की भीड़ भी लगी हुई थी। विभागीय अधिकारी सब कुछ जानकर भी अनजान हैं। यही कारण है कि शराब माफिया बेखौफ होकर अपना काम करते रहते हैं। दुकान बंदी का सरकारी आदेश उनके लिए कोई मायने नहीं रखते। 


बंदी में भी बेच रहा था शराब, गिरफ्तार

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी बाजार में अवैध शराब बेचने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने धनेशपुर निवासी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक भागने में सफल रहा।


पुलिस ने बताया कि सुरेश गुप्ता व उसका साथी राजकुमार राजभर रविवार की देर शाम मलेठी देशी शराब की दुकान के बाहर शराब बेच रहे थे। अनुज्ञापी तेज प्रताप सिंह ने इसकी जानकारी दुल्लहपुर पुलिस को दी। पुलिस ने सुरेश गुप्ता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कारवाई करते हुए आरोपी का चालान कर दिया।


'