Today Breaking News

गोरखपुर में अपने कमरे में सो रही थी चाची, रेप कर फरार हुआ भतीजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक चाची के साथ उसके अपने भतीजे ने रेप कर दिया। चाची ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की तो पुलिसवालों के होश उड़ गए। पुलिस आरोपी भतीजे की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। फिलहाल आरोपी उसके हाथ नहीं लगा है। 

मामला जिले के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीडि़ता चाची ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके भतीजे ने मंगलवार की रात घर में घुसकर उसके साथ रेप किया। वह अपने कमरे में सो रही थी तभी जेठ का बेटा वहां पहुंचा। उसने जबरन उसके साथ दुष्‍कर्म किया। 


चाची का शोर सुनकर परिवारीजन भागे-भागे कमरे में पहुंचे लेकिन तबतक आरोपी भतीजा फरार हो चुका था। पीडि़ता का पति सऊदी में नौकरी करता है। पुलिस ने उसके भतीजे सुभान अल्ला के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। उधर, गोरखपुर के ही पीपीगंज से कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी की शिकायत मिली है। आरोप है कि छात्रा कोचिंग पढ़कर घर जा रही कि तभी जंगल विहुली टोला बेलौहा के तबरेज और एक अन्‍य अज्ञात युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294 के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपी तबरेज को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

'