Today Breaking News

मैट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती के बाद युवती को होटल में ले जाकर रेप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की मैट्रिमोनियल साइट पर लखनऊ के रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई। युवक ने लड़की से मिलने की जिद की और प्रयागराज आ गया। युवती को होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बृहस्पतिवार को युवक के खिलाफ कीडगंज थाने में तहरीर दी गई। रात में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

धूमनगंज के झलवा की रहने वाली युवती के घर वाले मैट्रिमोनियल साइट पर उसके लिए लड़का तलाश रहे थे। लखनऊ के इंदिरा नगर में कुकरैल के पास रहने वाले सुमित वर्मा ने शादी की इच्छा जताई। युवती और सुमित के बीच फोन पर बात होने लगी। दोनों फेसबुक से भी जुड़ गए। इसके बाद सुमित युवती से मिलने की जिद करने लगा।


युवती ने शर्त रखी कि पहले वह उसके माता-पिता से मिले। अक्तूबर महीने में सुमित प्रयागराज पहुंच गया। उसने युवती को कीडगंज स्थित होटल में बुलाया। युवती ने कहा, पहले शादी करो। इसके बाद युवक उसे लेकर एक मंदिर गया और वहां उसकी मांग में सिंदूर भरकर कहा कि अब शादी हो गई है। वह युवती को लेकर कीडगंज स्थित होटल पहुंचा।


यहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। यहां से वापस लौटने के बाद सबसे पहले उसने युवती का नंबर ब्लाक कर दिया। फेसबुक पर संपर्क की कोशिश की तो उसने वहां से भी लड़की को ब्लाक कर दिया। दूसरे के नंबर से जब युवती ने उससे संपर्क किया तो उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। लड़की तथा घर वालों ने काफी प्रयास किया लेकिन सुमित और उसके घर वाले मानने को तैयार नहीं हुए। बृहस्पतिवार को लड़की ने तहरीर दी। सुमित के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।


आज होगा मेडिकल, पुलिस टीम जाएगी लखनऊ

लखनऊ के सुमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाली युवती का मेडिकल शुक्रवार को कराया जाएगा। इंस्पेक्टर रोशन लाल ने बताया कि होटल में भी छानबीन की जा रही है। पुलिस की एक टीम जल्द ही सुमित की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ जाएगी।

'