Today Breaking News

Ghazipur: कासिमाबाद चौराहा घोषित होगा ब्लैक स्पाट : एसडीए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद चौराहे व ब्लाक मुख्यालय के पास बाजार में प्रशासन की लापरवाही से प्रतिदिन घंटों जाम लगने से लोगों में आक्रोश है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ठोस उपाय नहीं कर रहा है। ऐसी ही स्थिति प्रतिदिन देखने को मिलती है। एसडीएम ने कहा कि चौराहे को ब्लैक स्पाट घोषित कर शीघ्र ही अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया जाएगा।

ग्रामीणों के अनुसार जाम का मुख्य कारण चौराहे व बाजार में जगह-जगह पटरियों पर अतिक्रमण है। चौराहे से होकर गुजर रहे गाजीपुर-रसड़ा व मुहम्मदाबाद-मऊ मुख्य सड़क पर चारो तरफ बेतरतीब वाहन खड़ा रहते हैं। जिसके कारण भारी वाहन आने पर जाम की समस्या हो जाती है। अधिकारियों की ओर से संज्ञान न लिया जाना लोगों के समझ में नहीं आ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी रसड़ा रोड पर कासिमाबाद थाने से ब्लाक मुख्यालय तक होती है। 


इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन ज्यादा है जिसके कारण सबसे ज्यादा जाम इसी रोड पर लगता है। यही नहीं चौराहे पर पुलिस की पिकेट में तैनात पुलिसकर्मी भी जाम हटवाते-हटवाते हांफने लगते हैं। कासिमाबाद बाजार मोड़ पर भी अतिक्रमण के चलते अक्सर जाम लग जाता है। उपजिलाधिकारी भारत भार्गव ने बताया कि शीघ्र ही कासिमाबाद चौराहे को ब्लैक स्पाट घोषित कर अभियान चलाकर सड़क से अतिक्रमण हटवाया जाएगा। अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

'