Today Breaking News

Ghazipur: युवक की गोली मारकर हत्या, पोस्टर फाड़ने को लेकर दो दिन पहले हुआ था विवाद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के गोसइनिया गांव निवासी राहुल यादव (21) की सोमवार की रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस तत्काल शव को कब्जे में लेकर जिलामुख्यालय चली गई। मृतक के चाचा भुल्लन ने मोनू व उसके भाई सोनू सहित छह के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस के अनुसार गांव निवासी मोनू यादव का दो दिन पूर्व पोस्टर फाड़ दिया गया था। मोनू का शक राहुल पर गया। इसे लेकर दोनों लोगों में कहासुनी भी हुई थी। इसी रंजिश में राहुल की गोली मारकर हत्या हुई है। राहुल रात में घर से कुछ दूरी पर खड़ा था। तभी तीन लोग आए और उसके सीने में गोलियां दाग दीं। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इससे पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। सीओ भुड़कुड़ा सुरेश शर्मा, दुल्लहपुर थानाध्यक्ष पन्नेलाल भारी फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। मामले में मोनू सहित कुल छह लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। इधर पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के दबिश देना शुरू कर दिया, फिलहाल कोई पकड़ में नहीं आ सका है। रेहटी मालीपुर के ग्राम प्रधान मोनू दिनेश मौर्य की हत्या का आरोपित है।


दो दिन पहले पोस्टर फाड़ने को लेकर मोनू और राहुल के बीच विवाद हुआ था

दो दिन पहले पोस्टर फाड़ने को लेकर मोनू और राहुल के बीच विवाद हुआ था। इसी को हत्या का कारण माना जा रहा है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।- एसपी सिटी, गोपीनाथ सोनी।

'