Today Breaking News

Ghazipur: पोस्टमार्टम में नहीं पता चली रामू की मौत की वजह, अब बिसरा की होगी जांच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जनपद के कासिमाबाद थाना क्षेत्र की देवली-सलामतपुर में शुक्रवार को युवक की संदिग्ध हाल में मौत के बाद उसकी मौत अभी पहेली बनकर रह गई है। पोस्टमार्टम आने के बाद भी उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने अब उसका बिसरा को प्रिजर्व कर लिया गया है, उसे जांच के लिए भेजा जायेगा। इसकी रिपोर्ट आने के बाद हो सके युवक के मरने का कारण सही पता चल सके।

कोतवाली क्षेत्र के देवली-सलामतपुर निवासी विपिन उर्फ चंचल पुत्र रामू राम (24) शुक्रवार की रात परिजनों से यह कह कर गया था कि वह जन्मदिन में सम्मिलित होने जा रहा है। अचानक उसी के किसी मित्र ने घर वालों को फोन कर बताया कि पार्टी के दौरान उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गयी है। 


तब घरवाले उसे मऊ के किसी अस्पताल में ले गये, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक की हुई अचानक मौत को लेकर परिजन काफी परेशान हैं। उन्हें मौत के कारण का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। डाक्टर ने भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। 


इससे मर्मात युवक के पिता रामू राम ने स्थानीय थाना में तहरीर देकर युवक के शव का पोस्टमार्टम करने की गुहार लगायी थी, ताकि मौत के कारण का पता चल सके। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कोई कारण का पता नहीं चल पाया है। पिता के दबाव पर पुलिस ने एक बार फिर से उसके बिसरे को जांच के लिए प्रिजर्व कर लिया है। अब युवक के परिजनों सहित पुलिस को उसके बिसरे की रिपोर्ट का इंतजार है, जिसे जांच के लिए भेजा जायेगा।

'