Today Breaking News

बीजेपी का अखिलेश पर पलटवार- रामद्रोही को राम और उनके काम पर कैसे होगा भरोसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ. राम मंदिर ट्रस्ट भूमि विवाद पर जमकर हो रही सियासत के बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर पलटवार किया है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज वे लोग आस्था और निष्ठा की बात कर रहे हैं, जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई. उन्होंने कहा कि वे लोग जो तुष्टिकरण और वोट बैंक के डर से रामनगरी जाना तो दूर अयोध्या का नाम अपनी जुबान पर लाने से डरते थे, ऐसे लोग विश्व भर के करोड़ों रामभक्तों के आस्था के प्रतीक श्रीराम मंदिर के निर्माण में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास न करें ऐसा कैसे संभव है?

उत्‍तर प्रदेश के भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि हास्यास्पद यह भी है कि कांग्रेस के युवराज के आज बोल फूट रहे हैं, जबकि केंद्र में जब उनकी सरकार थी तो उनके मंत्री सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दे रहे थे कि मंदिर न बने. वे भगवान राम के अस्तित्व के सबूत मांगते थे, लेकिन अखिलेश यादव हों या राहुल गांधी, उनको नहीं भूलना चाहिए कि केंद्र और प्रदेश दोनों ही जगह अब रामभक्तों की सरकार है और भगवान राम के काज में कोई बाधा नहीं आएगी. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा मुखिया किस मुंह से परफॉर्मेंस की बात कर रहे हैं, जबकि दो वर्षों में संसद में उनके मुंह से एक सवाल तक नहीं फूटे. इससे साफ है कि अखिलेश यादव खुद मानते हैं कि केंद्र और प्रदेश सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है. बाहर उनके दिए गए बयान महज भ्रम फैलाने की कोशिश के सिवा कुछ नहीं है.


कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप

स्‍वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा मुखिया कुछ महीनों पहले तक वैक्सीन को लकर जनता को गुमराह करने में जुटे थे. जब खुद 'नेता जी' ने उन पर सवाल उठा दिया तो बेशर्मी से कोविड प्रबंधन पर सवाल उठा रहे हैं. घर से बाहर निकलने की सलाह देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें साफ समझ में आएगा कि जिन रामद्रोहियों को भगवान राम पर विश्‍वास नहीं है, उन पर जनता कैसे ट्रस्ट करेगी? गौरतलब है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार राममंंदिर और भ्रष्टाचार केे मुुद्दे उठा रहे हैं.


'