Today Breaking News

सुभाष पासी ने डिप्‍टी CM केशव मौर्या को गाजीपुर की सड़कों का बताया हाल, सौंपा पत्रक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. विधानसभा क्षेत्र में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत व नवनिर्माण को लेकर विधायक सुभाष पासी शनिवार को वाराणसी स्थित सर्किट हाउस पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से मिले। उन्होंने पत्रक सौंपकर क्षेत्र में क्षतिग्रस्त सैदपुर-शादियाबाद, सिधौना-बिहारीगंज समेत दर्जनों सड़कों के मरम्मत मांग की। 

उप मुख्यमंत्री ने पीडब्ल्यूडी के चीफ से बातकर क्षतिग्रस्त सड़कों का स्टीमेट बनाकर शीघ्र ही विधायक के माध्यम से भेजवाने की बात कही। भरोसा दिया कि क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत करा दी जाएगी। बता दें कि विधायक सुभाष पासी कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी अक्षर फाउंडेशन की अध्यक्ष व सपा नेत्री रीना पासी एवं प्रतिनिधि आशू दुबे के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया है। तब से वे लगातार भाजपा के बड़े नेताओं से मिल रहे हैं। 

इस क्रम में वे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से मिले। सैदपुर से भितरी होते हुए शादियाबाद, सिधौना से बिहारीगंज, पहाड़पुर से कुर्बान सराय, लक्ष्मी पेट्रोल पंप से होली क्रास स्कूल होते हुए पचरासी गांव, अठगांवां से मौधा, रावल मोड़ से रामपुर मांझा, कनेरी से गौरा, पियरी से चकेरी, भीमापार से माहपुर, भीमापार से सेमरौल जाने वाली सड़क की दशा के बारे विधायक ने फोटो के माध्यम से उप मुख्यमंत्री को दिखाया। बताया कि सैदपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जनहित में सड़क की मरम्मत किया जाना अति आवश्यक है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सभी क्षतिग्रस्त सड़कों की शीघ्र मरम्मत करा दी जाएगी। विधायक के साथ उनकी पत्नी रीना पासी, प्रतिनिधि आशू दुबे, अर्जुन पासी, राजेंद्र यादव आदि थे। 

मंदिरों के सुंदरीकरण की मांग : विधायक ने एक और पत्रक सौंपकर सैदपुर नगर, स्थित बूढ़ेनाथ महादेव मंदिर, सिद्धेश्वर महादेव घाट, भीमघाट, चकेरी माता ,मंदिर चकेरी, नसीरपुर स्थित जागतानंद बाबा स्थल, बिछुड़ननाथ महादेव मंदिर, बभनौली व तेतारपुर स्थित हनुमान मंदिर के सुंदरीकरण की मांग की।

'