Today Breaking News

श्रीनगर में CRPF जवान सुरेश यादव ने की आत्महत्या, परिजनों में कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. श्रीनगर में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान सुरेश यादव के आत्महत्या कर लेने की खबर आते ही गांव में शोक व घर में कोहराम मच गया। उन्होंने क्यों खुद को गोली मारकर मौत को गले लगाया यह साफ नहीं हो सका है। स्वजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। करुण-क्रंदन से पूरे गांव का माहौल बोझिल हो गया है।

जौनपुर के बर्रैया गांव निवासी 52 वर्षीय सुरेश यादव सीआरपीएफ की जी-49 बटालियन में हेड कांस्टेबल थे। सोमवार को श्रीनगर में तैनाती वाले स्थान पर ही उन्होंने खुद को गोली से उड़ा लिया। वहां से यह मनहूस खबर आते ही स्वजन पर वज्रपात सा हो गया। घर पहुंचकर संवेदना जताने के लिए ग्रामीणों व नात-रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है। खुदकुशी के कारणों के बारे में स्वजन भी कुछ बता पाने की हालत में नहीं हैं। सुरेश के पिता श्रीराम यादव व माता मनराजी देवी का वर्षों पूर्व देहांत हो चुका है। तीन भाइयों में सबसे छोटे सुरेश यादव के बड़े भाई रतिराम यादव व मझले भाई राधेश्याम यादव अपने-अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं।

सुरेश के दो पुत्र सूरज यादव व नीरज यादव हैं। सुरेश अपनी संतानों में सबसे बड़ी बेटी ज्योति के हाथ पीले कर चुके थे। सुरेश की पत्नी मंजू देवी ने रोते हुए बताया कि नवंबर 2021 में एक माह की छुट्टी पर वह घर आए थे। छु्ट्टी पूरी होने पर दस दिसंबर को ड्यूटी पर वापस गए थे। मंजू ने विदा करते वक्त सपने में भी नहीं सोचा था कि वह आखिरी बार पति का चेहरा देख रही हैं। बदलापुर के भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने मंगलवार की सुबह सुरेश यादव के घर पहुंचकर उनके शोक संतप्त स्वजन के प्रति संवेदना जताते हुए हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

दिल्ली से बुधवार को गांव आएगा पार्थिव शरीर : श्रीनगर से सुरेश यादव का पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंच चुका है। वहां पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को वाहन से शव गृह गांव लाया जाएगा। रो-बिलख रहे स्वजन आखिरी दर्शन के लिए शव आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

'