Today Breaking News

Ghazipur News : प्रेमसंबंधों में जीजा ने युवती को मारा चाकू, लहुलुहान होकर बाजार में दौड़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह में प्रेमसंबधों को लेकर जीजा के दबाव और साली के इनकार ने मंगलवार को विवाद का रूप ले लिया। जीजा ने साली पर चाकू से हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पेट में चाकू लगने के बाद युवती जीजा को धक्का देकर घर से बाहर भागी। पेट में चाकू लेकर लहुलुहान बाजार में चीखते हुए पहुंची। चीख पुकार सुनकर आसपास लोग जटे और पुलिस को सूचना दी। मामला बढ़ता देखकर हमलावर मौके से फरार हो गया।

मरदह कस्बा निवासी अंतिमा सैनी (20 वर्ष) का प्रेम संबधों को लेकर सगी बहन के जेठ से विवाद हो गया। मंगलवार की शाम अंतिमा को अपने मरदह स्थित घर मे अकेली थी उसी वक्त उसकी बहन प्रतिमा का जेठ आजमगढ़ जनपद के महाराजगंज निवासी पवन सैनी घर पर आया। अंतिमा और पवन के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने पर वह अंतिमा पर चाकू से हमला कर दिया सिर एवं पेट में चाकू लगने से लहूलुहान हाल में चीखती हुई मरदह बाजार की तरफ भागी। 

ग्रामीणों की मदद से उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह ले जाया गया। ग्रामीणों के अनुसार हमलावर युवक एक अज्ञात बाइक सवार की बाईक पर बैठकर घटनास्थल से भाग गया। अंतिमा की मां बसंती देवी ने हमलावर पवन सैनी के द्वारा उसकी पुत्री पर चाकू से जानलेवा हमला करने की तहरीर मरदह थाने में दी है। नारद उर्फ बसन्त माली की बड़ी पुत्री प्रतिमा की शादी आजमगढ़ जनपद के महाराजगंज में लगभग एक साल पूर्व हुई थी। 

उसके जेठ पवन सैनी अपने छोटे भाई की शादी के बाद से मरदह बसन्त उर्फ नारद के घर आता -जाता था। उसका प्रेम प्रपंच प्रतिमा की छोटी बहन अंतिमा से चल रहा था । सीओ कसिमाबाद विजय आनन्द शाही और मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना का विवरण जाना । मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर पवन सैनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हलावर की तलाश की जा रही है ।

'