Today Breaking News

दुकानदार ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सादात-माहपुर रेलवे स्टेशन के बीच बुढ़नपुर गांव के पास शुक्रवार की रात्रि में बहरियाबाद क्षेत्र के भालाखुर्द निवासी दुकानदार रामप्रवेश प्रजापति ( 34) ने एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

भालाखुर्द निवासी ढोढ़ा प्रजापति के पांच पुत्रों में सबसे छोटा रामप्रवेश रायपुर बाजार में ठेले पर चाय-ब्रेड पकौड़ा बेचकर जीविकोपार्जन करता था। शुक्रवार को वह अपनी दुकान का सामान लेने के लिए जखनियां गया था। उसने दोपहर बाद मोबाइल से पिता को फोन कर बताया कि सामान टेंपों से घर भिजवा दिया है। इसके बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा। देर सायं तक घर न आने पर स्वजन परेशान हो गए। इस बीच जखनियां से करीब 15 किमी दूर बुढ़नपुर के समीप वाराणसी जा रही एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर उसने आत्महत्या कर ली।

ट्रेन के ड्राइवर ने माहपुर स्टेशन पर इसकी जानकारी मेमो से दी। सूचना पर पहुंची सादात पुलिस ने मृतक की जेब से मिले मोबाइल को आन किया। मोबाइल आन होते ही पिता ढोढ़ा प्रजापति का फोन आ गया, जिससे शव की शिनाख्त हुई। पत्नी सुनीता का रो-रोकर बुरा हाल था। उसकी एक बेटी और दो बेटे हैं। उपनिरीक्षक महेंद्र यादव ने बताया कि रामप्रवेश के आत्महत्या के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। हालांकि स्वजन कुछ बता नहीं रहे हैं।

'