Today Breaking News

राधामोहन सिंह के आरोप पर अफजाल अंसारी का पलटवार, बोले- वे डिप्रेशन के शिकार, इलाज कराएं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बुधवार को सपा के पूर्व सांसद और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राधामोहन सिंह ने पार्टी से इस्तीफा देकर सियासी माहौल गर्मा दिया. उन्होंने मीडिया के सामने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों और सांसद अफजाल अंसारी कई गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफे का एलान किया तो अफजाल अंसारी ने उन पर लगे आरोपों पर पलटवार किया है. पूर्व सांसद राधा मोहन सिंह के द्वारा लगाए गए आरोपों पर अफजाल अंसारी ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा कि राधे मोहन सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं.

अफजाल अंसारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि यह वह भी नहीं जान रहे हैं कि आखिर वह ऐसा आरोप क्यों लगा रहे हैं. जबकि राधा मोहन सिंह को चुनाव लड़ाने में सबसे ज्यादा मदद अफजाल अंसारी ने ही की हैं. उन्होंने कहा कि बहरहाल राधे मोहन सिंह भविष्य को तलाश रहे हैं, क्योंकि गाजीपुर में बीजेपी चाहती है कि वहां कोई नेता आए और इसी लालच में राधे मोहन सिंह हैं. हालांकि राधे मोहन सिंह अपना इलाज कराएं.

अफजाल ने कहा कि सपा बड़ी पार्टी है तो वह सपा जाने कि वह क्या करती है. रही बात हाईजैक करने की तो मुझे जानकारी नहीं है कि वह ऐसा आरोप मेरे ऊपर क्यों लगा रहे हैं. गोरखपुर के मामले पर अखिलेश के बयान को लेकर अफजाल अंसारी ने कहा कि कानून इस पूरे मामले में सही तरीके से काम करे. किसी भी धर्म से इसको ना जोड़ा जाए. जो इस पूरे मामले में आरोपी हो उसको सजा दी जाए, लेकिन कुछ ऐसे भी मामले हैं जहां जिक्र ना तो कभी मीडिया करती है और ना कुछ जिक्र सरकार करती है.

'