Today Breaking News

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे गोविंदा, बाबा दरबार में की सुख शांति की कामना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बाबा दरबार की भव्‍यता के साथ ही लोगों के आने की संख्‍या में भी इजाफा खूब हुआ है। इसी कड़ी में रविवार की दोपहर श्री काशी विश्‍वनाथ दरबार में दर्शन और पूजन के लिए बाबा दरबार में अभिनेता गोविंदा भी पहुंचे और दर्शन पूजन के साथ ही मंदिर की भव्‍यता भी निहारी।

इस दौरान गोविंदा ने मंदिर में दर्शन पूजन के अलावा कारीडोर परिसर का भ्रमण कर बाबा से सुख शांति और समृद्धि की कामना भी की। बाबा दरबार पहुंचने पर उन्‍होंने अपने चाहने वालों को भी निराश नहीं किया और जिन लोगों ने अनुरोध किया उनके साथ सेल्‍फी भी ली। 

वहीं दोपहर में बाबा दरबार की स्वर्णमयी भव्यता को देखकर गोविंदा मंत्र मुग्ध नजर आए। बाबा दरबार की महिमा का भी उन्‍होंने बखान करते हुए अपनी यात्रा का उद्देश्‍य निजी तौर पर बताया। कहा कि वह बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं। इस दौरान मशहूर फ‍िल्म अभिनेता गोविंदा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में रविवार को दिन में बाबा का दर्शन करने पहुंचे। बाबा के मुख्य शिखर को नमन कर सविधि दर्शन पूजन अर्चक श्रीकांत मिश्र के सानिध्य में हुआ।

उन्होंने कहा कि विश्वनाथ धाम की भव्यता अब और भी बढ़ गई। बाबा की कृपा सब पर बनी रहे। मन्दिर प्रशासन की ओर से उनको अंग वस्त्र और प्रसाद भेंट किया गया। इसके साथ ही अन्नपूर्णा मन्दिर में मां भगवती के दर्शन किए तो मन्दिर की ओर से चुनरी और माता का चित्र उनको भेंट किया गया। मंदिर पहुंचने पर उन्‍होंने वहां मौजूद लोगों के साथ तस्‍वीरें भी खिंचाई और लोगों को सेल्‍फी के लिए निराश भी नहीं किया।

बाबा दरबार में रविवार का दिन होने की वजह से अक्‍सर ही दूर दराज से आने वाले लोग अवकाश के दिन बाबा दरबार में दर्शन पूजन करने आते हैं। इसी कड़ी में गोविंदा ने दर्शन पूजन किया और इसके बाद वह शहर में अन्‍य आयोजनों के लिए रवाना हो गए। 

'