Today Breaking News

राजभर ने 24 घंटे में दूसरी बार अखिलेश यादव को दी सलाह, कहा- घर से बाहर निकलें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किलें फिर बढ़ने लगी हैं। उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव और सपा के बड़े नेता आजम खां पहले से नाराज चल रहे हैं अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी अपने तेवर दिखाने लगे हैं। उन्होंने 24 घंटे के भीतर दो बार अखिलेश यादव पर खुलकर निशाना साधा है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घर से निकलने की नसीहत दी। विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंचे ओम प्रकाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतना है तो उसकी तैयारी अभी शुरू करनी होगी। यह आराम करने का समय नहीं है। जनता के बीच में निकलना होगा और जिन मुद्दों को लेकर हमने विधानसभा का चुनाव लड़ा था उन मुद्दों के बारे में जनता को समझाना होगा।

सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि हमने तो अपनी तैयारी शुरू कर दी है। मैं खुद एक दिन में चार-चार बैठकें कर रहा हूं, सपा बड़ा दल है इस लिहाज से अखिलेश को इससे अधिक मीटिंग करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारा गठबंधन 300 यूनिट फ्री बिजली देने, किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने और इंटर तक मुफ्त शिक्षा देने जैसे सभी मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था। इस बारे में जितना जनता को हम समझा पाए थे उतने वोट गठबंधन को मिले थे।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए हमे अपने मुद्दों को लेकर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना होगा। इसलिए घर में बैठकर आराम नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा के नेता जब उनसे मिलते हैं तो मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं। उन्होंने कहा कि मैंने यहीं कहा कि अखिलेश यादव को घर से निकलना चाहिए और जनता के बीच जाना चाहिए।

इससे पहले रविवार को ओपी राजभर ने मऊ में कहा था कि अखिलेश यादव को एसी कमरे की आदत लग गई है। मैंने उन्हें सलाह दी है कि वह एसी कमरे से बाहर निकले और लोगों के बीच जाएं। यह पूछने पर कि अखिलेश उनकी बात का बुरा नहीं मानेंगे, राजभर ने कहा कि सच कड़वा होता है और मैंने कोई गलत बात नहीं कही है।

राजभर ने कहा कि सपा नेता शिकायत करते हैं कि अखिलेश उनसे मिलते नहीं। अखिलेश को ज्यादा से ज्यादा विधानसभा क्षेत्रों में जाना चाहिए। उनकी पार्टी के नेताओं ने मुझसे कहा कि मुझे अखिलेश को यह बात कहनी चाहिए ताकि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलें और पार्टी को मजबूत करें। सपा नेताओं ने मुझसे यह भी शिकायत की है कि अखिलेश को जिन नवरत्न ने घेर रखा है, उनकी वजह से ही इस बार उप्र में सरकार नहीं बन सकी।

'