Today Breaking News

चारा खाने गया सांड़ किसान की साइकिल लेकर भागा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. आपने जानवरों को घूमते और सड़कों पर उत्पात मचाते तो खूब देखा होगा, लेकिन कभी किसी जानवर को कोई चीज उठाकर भागते नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला। जिसकी भी नजर पड़ी वह एक बारगी रुका और उस जानवर पर नजर डाली। दरअसल बहराइच में तीन दिन पहले एक सांड़ को सड़कों पर देखा गया था। जिसके गले में साइकिल फंसी थी। सांड़ साइकिल लेकर सड़कों पर भागते नजर आया तो लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मामला बहराइच जिले की ग्राम पंचायत अलीनगर का है। यहां के रहने वाले बाबू राम यादव पुत्र चेतराम ने दो दिन तीन दिन पहले जानवरों से चारा सुरक्षित रखने के लिए उसके ऊपर अपनी साइकिल खड़ी कर दी थी। जानकारी के अनुसार देर रात को अचानक से एक छुट्टा सांड़ हरा चारा खाने के लिए घुस गया। चारा देखकर सांड़ ने साइकिल के बीच के हिस्से में अपना सिर डालकर चारा खाने लगा। सांड़ ने जब अपना सिर निकाला तो साइकिल का फ्रेम उसके गले में ही अटक गया।

गर्दन में साइकिल फंसने से सांड़ इधर-उधर भागने लगा। सांड़ ने कई बार अपनी गर्दन को झटका लेकिन साइकिल निकलने के बजाए उसके पुर्जे निकल गए। गर्दन में फंसी साइकिल को लेकर सांड़ सड़कों पर दौड़ा तो लोगों की नजर पड़ गई। लोगों ने सांड़ को वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। हालांकि सूचना पर पहुंचे जरवलरोड थाने के दो सिपाहियों ने भी छुट्टा सांड के गर्दन में फंसे साइकिल को निकालने का घंटो प्रयास करते रहे लेकिन सफल नहीं हो सके।

'