Today Breaking News

गाजीपुर में पीट- पीटकर हुई थी शिवचरन की हत्या, आरोपी नर्सिंग होम संचालक समेत दो गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस और सर्विलांस टीम ने हत्या में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि हत्या आरोपी नर्सिंग होम संचालक रमेश बिंद को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर सिरगिथा बाजार से करीब 100 कदम दूरी से दूसरे आरोपी रविन्द्र बिन्द को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त रमेश कुमार बिंद अपने भतीजा एवं सह अभियुक्त रविन्द्र कुमार बिंद को नौकरी दिलाने के नाम पर शिवचरन को करीब 10 माह पूर्व 1.5 लाख रूपया नगद दिया था। नौकरी न दिलाने पर अभियुक्त रमेश कुमार बिन्द शिवचरन राम से अपना रूपया मांगने लगा। लेकिन वह पैसा लौटाने से मना कर रहा था।

सड़क के किनारे फेंका गया शव

19 सितंबर को दोनों अभियुक्त मृतक शिवचरन के घर ग्राम चौरा थाना शादियाबाद जाकर कार में मृतक शिवचरन बिंद को बैठा लिए। गांव से थोड़ी दूर सय्यद कबीर बाबा के मजार के निकट पहुंचकर सडक के किनारे मारपीट कर मौत के घाट उतार दिए। इसके बाद शव को बेसो नदी के पुल के आगे ग्राम युसुफपुर के पास सडक के किनारे फेंक दिये।

दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

सर्विलांस टीम की सहायता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया एवं अभियुक्त रमेश कुमार बिंद की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त उपरोक्त कार को पुनीत कार सेल्स लि0 पडाव वाराणासी से बरामद कर हत्या में प्रयुक्त लकडी का डंडा एवं मृतक की बाएं पैर की एक चप्पल व मृतक का निर्वाचन प्रमाण पत्र बरामद किया गया।

'