Today Breaking News

गाजीपुर में आरोपी ट्रैक्टर चोर गिरफ्तार, दो दिन पहले घर के बाहर से चोरी की थी ट्रैक्टर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल के थाना क्षेत्र के खरडीहां गांव में दो दिन पहले दरवाजे पर खड़ी ट्रैक्टर चोरी हो गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने पूर्वांच्चल एक्सप्रेस वे के सोनाडी अन्डर पुलिया के पास से चोरी हुए ट्रैक्टर को बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस चोरी की घटना में शामिल युवक को भी धर दबोचा है।

गिरफ्तार चोर परभंस राम इसी थाना क्षेत्र के खरडीहां गांव का ही रहने वाला है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार राय ने बताया कि खरडीहा गांव निवासी रणजीत राय ने दो दिन पहले ट्रैक्टर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। दरवाजे पर खड़ी पावरटेक ट्रैक्टर के चोरी होने के संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से आरोपी को दबोचा

उन्होंने बताया कि थाने के एसआई रवि प्रकाश अपनी टीम के साथ सुबह चार बजे क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि खरडीहा गांव में हुई चोरी की ट्रैक्टर लेकर एक युवक पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सोनाडी अन्डर पुलिया से होकर कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की।

पुलिस टीम में ये लोग रहे शामिल

ट्रैक्टर आते देख पुलिस ने रोककर पूछताछ की। जवाब सही न देने पर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने बताया कि चोरी की ट्रैक्टर लेकर उसे किसी दूसरे जगह बेचने की फिराक में था। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई रवि प्रकाश, सिपाही अंम्बुज मिश्रा, नितेश कुमार आदि शामिल रहे।

'