Today Breaking News

मां ने सर्दी में नहाने के लिए बोला, बच्चे ने गुस्से में पुलिस को फोन कर दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. चाहे दिल्ली हो या उत्तर प्रदेश... देश के कई राज्यों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। कहीं-कहीं तो तापमान 3 डिग्री तक गिर गया है। ऐसे में लोग रजाई छोड़कर घर से निकलना नहीं चाहते। शीत लहर के कारण स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं। पर भैया... जब एक बालक को उसकी मम्मी ने इस सर्द मौसम में नहाने के लिए कहा तो वह इस कदर नाराज हो गया कि उसने इमरजेंसी कॉल कर पुलिस बुला ली।

जी हां, बच्चे ने पैरेंट्स की बात से गुस्सा होकर 'डायल 122' पर फोन घूमा दिया। ऐसे में जब पुलिस बच्चे के घर पहुंची और सारी बात सामने आई, तो मामला हंसी मजाक वाला हो गया।

ठंड में नहीं नहाना चाहता था बच्चा...

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना हापुड़ जिले की है। जहां एक गांव में रहने वाले परिवार के 9 वर्षीय बच्चे ने अपनी मां से नाराज होकर 'डायल 112' पर फोन कर पुलिस बुला ली। जब पुलिस, बच्चे के बताए एड्रेस पर पहुंची और उन्हें कॉल किए जाने की असल वजह पता चली तो वे अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। दरअसल, बच्चे को अपनी मां से यह शिकायत थी कि उन्होंने इतनी ठंडी में उसे नहाने के लिए बोल दिया था।

अपनी मर्जी ने नहीं कटवाने दिए थे बाल

इतना ही नहीं, बच्चे ने पुलिस से यह भी शिकायत की कि उसके माता-पिता ने उसे अपने स्टाइल में बाल नहीं काटवाने दिए। और अब इतनी सर्दी में उससे नहाने के लिए कह रहे हैं। पैरेंट्स बार-बार नहाने पर जोर दे रहे थे, इसलिए बच्‍चे ने डायल 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली। इस पूरे मामला पर आपकी क्या राय है? कमेंट सेक्शन में लिखकर बताएं।

'