Today Breaking News

सेल्फी लेने वंदे भारत ट्रेन के कोच में चढ़ा शख्स, अचानक बंद हो गए गेट; 150 KM दूर पहुंचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सेल्फी का क्रेज आपको बहुत महंगा पड़ सकता है। आंध्र प्रदेश का एक शख्स इसका ताजा उदाहरण है। सेल्फी लेने के चक्कर में यह व्यक्ति वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ा था। लेकिन सेल्फी लेने के बाद जैसे ही वह उतरने वाला था वैसे ही ट्रेन के ऑटोमैटिक दरवाजे अपने आप बंद हो गए। फिर क्या शख्स ने बिना किसी कारण 150 किलोमीटर लंबी यात्रा कर डाली।

अब इस शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स हाथ से ट्रेन का दरवाजा खोलने की कोशिश करते हुए दिख रहा है। वह टिकट कलेक्टर (टीसी) के आने से पहले ट्रेन से जाने की कोशिश करता है लेकिन दरवाजा नहीं खुलता। ये वही वंदे भारत ट्रेन है जिसे इसी महीने 15 जनवरी को पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाई थी। 

पीएम ने सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत की थी। शुरू होने के एक दिन बाद जब ट्रेन राजमुंदरी स्टेशन पर आई तो एक यह व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए कोच में चढ़ गया। लेकिन जैसे ही वह निकलने लगा तो ट्रेन के ऑटोमैटिक गेट बंद हो गए। हालांकि जब टीटी आया तो उसने शख्स को खूब डांटा। कहा कि क्या पागल है जो इस तरह की हरकत कर रहा था। हालांकि टीटी ने कहा कि अब अगला स्टेशन विजयवाड़ा है और वहीं उतर सकते हैं। राजामुंदरी से विजयवाड़ा के बीच की दूरी करीब 150 किलोमीटर है।

देश में पहली वंदे भारत ट्रेन फरवरी 2019 में चली थी। तब से ये ट्रेन चर्चा में है। लोग इसे देखने के लिए उतावले दिखते हैं। हलांकि कहीं-कहीं ट्रेन ट्रेन पर पथराव भी चर्चा का कारण बना है। लोग वंदे भारत की झलक पाने के लिए स्टेशन पर आ जाते हैं और फोटो के लिए ट्रेन में चढ़ जाते हैं। हालांकि रेलवे ऐसा न करने की सलाह देता है। 

'