Today Breaking News

28 अप्रैल को अष्ट शहीद इंटर कॉलेज मुहम्मदाबाद आएंगे डिप्टी CM; मुहम्मदाबाद नगर पालिका अध्यक्ष के लिए सपा-भाजपा में टक्कर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी गतिविधियां तेज हो गई हैं। ऐसे में वीआईपी नेताओं के दौरे का क्रम भी जारी है। इसी कड़ी में मुहम्मदाबाद के बहुप्रतिष्ठित चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जनसभा को संबोधित करने जनपद आ रहे हैं।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

आगामी 28 अप्रैल को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक हेलीकॉप्टर द्वारा मुहम्मदाबाद के अष्ट शहीद इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। वहां से कार के जरिए शंकर कोल्ड स्टोरेज पहुंचकर दिन में 1 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

सपा नेता और युवा भाजपा नेता पियूष राय

बता दें कि मुहम्मदाबाद नगर पालिका चुनाव में भाजपा-सपा की सीधी टक्कर है। दोनों ही दल अपने प्रत्याशी को जिताने में जुटे हुए हैं। युवा भाजपा नेता पियूष राय ने बताया कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की जनसभा ऐतिहासिक होगी और नगर पालिका मोहम्मदाबाद में भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करते हुए इतिहास बनाने का काम करेगी।

मुहम्मदाबाद नगर पालिका की अध्यक्ष पद की सीट सालों से अंसारी फैमिली के हाथ में रही है। सीएम योगी द्वारा माफियाओं के खिलाफ चल रहे अभियान को देखते हुए इस बार यहां पर निकाय चुनाव दिलचस्प हो चुका है। भाजपा-सपा की सीधी टक्कर देखने को मिल रही है।

'