Today Breaking News

गाजीपुर में टेंपो और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत, एक ही परिवार के 7 लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शहर के लंका मैदान से देर रात प्रदर्शनी देखकर टेम्पो से घर जा रहे एक ही परिवार के 7 लोग ट्रेलर गाड़ी की चपेट में आने से घायल हो गए। घायलों में भाई बहन समेत 3 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं।

टेम्पो और ट्रेलर गाड़ी की आमने-सामने टक्कर में एक का पैर टूट गया हैं, दूसरे का हाथ टूट हैं तो वहीं घायल महिला के सिर में गंभीर चोट आई हैं। बाकी घायलों को हल्की चोटें आई हैं। घायलों का इलाज वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

जंगीपुर नगर के वार्ड नंबर 10 शास्त्री नगर निवासी मुन्ना गुप्ता अपने परिवार के 7 सदस्यों के साथ शहर के लंका मैदान से प्रदर्शनी देखकर ऑटो से घर जा रहे थे। ऑटो अभी अंधऊ बाईपास से गोरखपुर गाजीपुर मार्ग पर पहुंचा ही था कि गोरखपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही ट्रेलर गाड़ी और टेम्पो में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई। इसमें टेम्पो ट्रेलर गाड़ी के अंदर घुस गया।

हादसे में यह लोग हुए घायल

टेम्पो में आगे बैठे मुन्ना गुप्ता (45) का पैर टूट गया। वहीं उसके भतीजे मुकेश गुप्ता (30) का हाथ टूट गया। ससुराल से मायके घूमने आई और टेम्पो में पीछे बैठी छोटी बहन संगीता (35) के सिर में गंभीर चोटे आई हैं। पूजा (40) अक्षांस (15), ब्रियांजाल (20) आस्था (10) को हल्की चोटें आई हैं।

घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया

टेम्पो व ट्रेलर गाड़ी की आमने सामने हुई टक्कर की तेज आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरो ने मामला गंभीर देखते हुए इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घायलों में मुन्ना, मुकेश और संगीता को गंभीर चोटें लगी हैं।

'