Today Breaking News

पति ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने किया बवाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद में एक पत्नी के रहते पति ने दूसरी शादी कर ली, पहली पत्नी ने पति के घर पहुंचकर जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए सबको हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पीड़ित पत्नी ने थाने पर तहरीर देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पूरा मामला शहर के सहादतपुरा स्थित पुरानी तहसील का है। यहां पर गोरखपुर की रहने वाली शिवांगी (बदला हुआ नाम) की शादी अमित कुमार जायसवाल से 16 फरवरी 2017 को हुई थी। शादी के कुछ सालों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन फिर अचानक पूरा माहौल बदल गया।

इसके बाद अमित कुमार जायसवाल ने दूसरी शादी करने पड़ गई। पीड़ित पत्नी ने पति अमित के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उसका कहना है कि बिना तालाक दिए पति ने दूसरी शादी कैसे कर ली। वहीं उसने आरोप लगाया है कि ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित करते थे। यही नहीं ससुर उसको गंदी नजर से देखता था।

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद उनकी ननद और उनके ससुर बहुत बुरा बर्ताव करते थे, जिससे तंग आकर वह अपने मायके चली गई थी। जब उन्हें यह पता चला कि उनके पति ने दूसरी शादी कर ली है, तब वह अपने पति के घर पहुंची और बवाल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि मेरा चार साल का बेटा है, अब इसके भविष्य को लेकर चिंतित हूं। उसने मेरे साथ गलत किया है। मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

'