Today Breaking News

Jio, एयरटेल और VI के सबसे सस्ते प्लान, 50GB तक फ्री डेटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. यूजर्स को आजकल पोस्टपेड प्लान काफी पसंद आ रहे हैं। इन प्लान में कंपनियां खूब सारा डेटा और कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। अगर आप प्रीपेड से पोस्टपेड प्लान पर स्विच करने की सोच रहे हैं, तो आपके पास ऑप्शन की कमी नहीं है। यहां हम आपको Jio, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान ने कंपनियां हर महीने 75जीबी तक डेटा ऑफर कर रही हैं। खास बात है कि इनमें से एक प्लान ऐसा भी है, जिसमें आपको फ्री में 50जीबी ज्यादा डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल। 

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान

जियो के इस पोस्टपेड प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर महीने 75जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने होंगे। प्लान में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। जियो का यह प्लान 3 अडिशनल फैमिली सिम के साथ आता है। अडिशनल सिम के यूजर्स हर महीने 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। जियो के इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया (VI) का 401 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया का यह एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान मंथली 50जीबी डेटा देता है। इसमें आपको बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 50जीबी ज्यादा डेटा भी मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी रोज रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर कर रही है। फ्री कॉलिंग वाले इस प्लान में आपको हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में कंपनी 12 महीने के लिए सोनी लिव का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जी5 प्रीमियम और Vi movies & TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर महीने 40जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में आपको 200जीबी तक का डेटा रोलओवर भी मिलेगा। एयरटेल का यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी देता है। एयरटेल का यह प्लान बिना किसी अडिशनल बेनिफिट के आता है। 

'