Today Breaking News

फिर गलती करेगी अनुपमा, इस बार दुश्मन बनेंगी मालती देवी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा शो में शाह परिवार और अनुज मिलकर अनुपमा को अमेरिका भेजने से पहले ढेर सारी अच्छी यादें देना चाहते हैं। अनुपमा अपनी जर्नी देखकर काफी इमोशनल हो गई। वनराज ने उसके लिए गाना गाया। जाते-जाते उसने काव्या को मनाकर शाह फैमिली को खुश कर दिया। अनुपमा के अमेरिका जाने का वक्त करीब आ  गया है और वह इमोशनल होती जा रही है। इस बीच कयास लग रहे हैं कि हो सकता है कि जाते-जाते एयरपोर्ट से अनुपमा का प्रोग्राम कैंसिल हो जाए। वहीं अनुज ने टिकट किसके लिए बुक करवाया है इस पर भी कयास लग रहे हैं। रीसेंट और अपकमिंग एपिसोड्स को लेकर ट्विटर पर कई कहानियां चल रही हैं। जानें क्या चर्चा है।

अनुज ने किसके लिए करवाया टिकट?

शाह परिवार ने अनुपमा के लिए उसकी जर्नी की स्किट परफॉर्म की। वह इसे देखकर इमोशनल हो गई। हालांकि ट्विटर पर लोग भड़के हुए हैं कि अपने साथ हुए गलत व्यवहार को कोई इतनी आसानी से कैसे भुला सकता है। इस बीच प्रोमो में दिखाया जा चुका है कि माया के हाथ कागज लगेंगे जिससे पता चलेगा कि अनुज अमेरिका जा रहा था। अब ये ट्विस्ट आ सकता है कि अनुज ने पेपर्स किसी और के लिए तैयार करवाए हों। इस सस्पेंस से पर्दा आने वाले एपिसोड्स में हटेगा।

जिंदा जलेगी माया?

माया मानसिक संतुलन खो चुकी है। मेकर्स उसके किरदार को खत्म करना चाहते हैं। इससे पहले वह बड़ा धमाका करके जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो माया अनुपमा को जिंदा जलाने की साजिश रचेगी। लेकिन खुद ही हादसे का शिकार हो जाएगी। इस तरह से छवि पांडे यानी माया का ट्रैक शो से खत्म हो जाएगा।

एयरपोर्ट से लौटेगी अनुपमा?

काफी वक्त से सस्पेंस बरकरार है कि अनुपमा अमेरिका जाएगी या नहीं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स हैं कि अनुपमा एक बार फिर से परिवार के मोहमाया में फंस जाएगी। वह एयरपोर्ट जाकर भी अमेरिका नहीं जा पाएगी। मालती देवी के लिए यह बड़ा शॉक होगा। यहां से मालती देवी अनुपमा के लिए नेगेटिव हो जाएंगी। पहले भी खबर थी कि माया के जाने के बाद अनुपमा की जिंदगी में नए विलन की एंट्री होगी। 

'