Today Breaking News

उधर हो रहा था जयमाल, इधर दुल्हन की बहन के साथ युवक ने बाथरूम में कर दिया कांड

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गांव के एक युवक ने दुल्हन की नाबालिग छोटी बहन के साथ घिनौना काम किया। किशोरी किसी तरह बचकर निकली और घर पहुंचकर परिजन को जानकारी दी। जानकारी होने पर घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है। 


घटना फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना क्षेत्र के एक गांव की शनिवार की है। गांव निवासी एक सख्श के बेटी की बरात राजा का ताल स्थित मैरिजहोम में आई थी। शादी समारोह में विवाह की रस्में चल रही थीं। आधी रात करीब डेढ़ बजे दुल्हन की 15 वर्षीय बहन लघुशंका के लिए मैरिजहोम के बाथरूम में गई। इसी समय गांव का ही एक युवक उसके पीछे-पीछे वहां पहुंच गया। किशोरी के साथ वह बाथरूम में घुस गया और उसका मुंह दबाकर बंधक बना लिया।

इसके बाद युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेटी के बाथरूम से देर तक वापस न लौटने पर मां व बुआ उसे खोजते हुए वहां पहुंची। आवाज देने पर जब कोई आहट नहीं मिली तो उन्होंने दरवाजा पीटा। फिर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर शोर सुनकर अन्य परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। 

दरवाजा खुला तो अंदर का दृश्य देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसी बीच आरोपी उन लोगों को धक्का देकर मौके से भाग गया। बरात विदा होने के बाद परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने आरोपी आदित्य यादव उर्फ जोगी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

सीओ अनिवेश कुमार ने बताया कि शादी समारोह में दुल्हन की नाबालिग बहन से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। नाबालिग का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जाएगा।

'