Today Breaking News

स्टेट बैंक में घुसे सांड को पकड़ कर भेजा गोशाला, अफसरों की फटकार के बाद पकड़वाया; पूर्व CM अखिलेश ने किया था ट्वीट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, उन्नाव. उन्नाव शहर के बड़ा चौराहा स्तिथ स्टेट बैंक में घुसे सांड़ को पकड़ने के लिए जिले के अधिकारियों ने जिम्मदारों को जमकर फटकारा। जिसके बाद करीब 30 घंटे बाद पशुपालन विभाग के अधिकारियों ने पकड़ने में सफलता पाई। उसे गोशाला भिजवाया गया। उधर बैंक के अंदर घुसे सांड को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी वीडियो पोस्ट कर चुटकी ली।

बता दें कि बीते बुधवार को उन्नाव शहर में छुट्टा सांड शाहगंज स्थित स्टेट बैंक में घुस गया था। जिससे बैंक में अफरा तफरी मच गई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्स पर ट्वीट करते हुए तंज कसा। लिखा "सांड़ की क्या गलती, किसी ने कह दिया होगा भाजपा सबके खाते में 15 लाख दे रही है, वो भी भ्रम और बहकावे में बैंक पहुंच गया होगा"।

उधर समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के एक्स हैंडल से भी लिखा गया कि "हाल- ए-उत्तर प्रदेशः बैंको में भी घूम रहे सांड! उन्नाव में एसबीआई बैंक में घुसा सांड, कैश काउंटर पर पहुंचा। भाजपा सरकार में सड़कों पर तो सांड़ का उत्पात था ही, अब बैंक का ग्राहक भी बना। यूपी को सांड़ प्रदेश बनाने पर तुले भाजपाई !" मामले के राजनीतिक रंग लेने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने इसका संज्ञान लिया।
रात को सांड़ को पकड़कर गोशाला भिजवाया गया।

इसके बाद अपर मुख्य सचिव ने निदेशक पशुपालन को निशाने पर लिया। निदेशक ने स्थानीय अफसरों से नाराजगी जताई। तब कहीं अफसर हरकत में आए और सांड़ को ढूंढना शुरू किया। बीती रात सांड़ को कड़ी मशक्कत कर बड़े चौराहे पर पकड़ लिया। डिप्टी सीवीओ डॉ. दिवाकर त्रिपाठी ने बताया कि सांड़ को पकड़कर नगर पालिका की सुपुर्दगी में देकर गोशाला भिजवा दिया गया है।
'