Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में टक्कर से बाइक सवार की मौत, गहरे गड्ढे में गिरी कार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव के पास बुधवार की रात एक कार बाइक को पीछे से टक्कर मारते हुए विद्युत पोल से टकरा गई। इसके बाद सड़क किनारे 10 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।
घटना स्थल पहुंचे ग्रामीणों ने कार में सवार दो लोगों को पकड़ लिया और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने समझा-बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही कार को कब्जे में लेकर चालक सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी। भगीरथपुर गांव निवासी बाढू राम (39) एक निजी अस्पताल में काम करते थे। प्रतिदिन की तरह काम समाप्त होने पर वह बाइक से रात में घर जा रहे थे। 

वह गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ने बाइक में धक्का मारते हुए विद्युत पोल से टकराकर सड़क किनारे दस फीट गड्ढे में पलट गई। हादसे में जहां बाइक सवार बाढ़ू राम की मौत हो गई। वहीं विद्युत पोल टूट गई। घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने कार में फंसे चालक और एक सवार को बाहर निकाला। वहीं, कार चालक सहित दो को हिरासत में लेकर थाने आई और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। घटना की जानकारी होते ही मृतक की पत्नी रीमा देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि हादसा मृतक के घर के ठीक सामने राजमार्ग पर स्थित दुर्गा मंदिर के पास हुआ। मृतक के परिजनों की तहरीर पुलिस ने कार सवार दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

थानाध्यक्ष संतोष राय ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।
'