Today Breaking News

रिलायंस का शानदार ऑफर, अब किराए पर लें JioBook लैपटॉप और JioPhone

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम,नई दिल्ली. रिलायंस Jio की ओर से एक शानदार सर्विस पेश की गई है, जिसमें लैपटॉप (JioBook), फोन (JioPhone) और डेटा के लिए एयरफाइबर सर्विस को सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। यह एक रेंटल प्लान है, जिसमें किसी भी लैपटॉप, फोन और जियो एयरफाइबर जैसी सर्विल को खरीदने की बजाय उसे किराए पर लिया जा सकेगा। यह जियो की फाइनेंशियल सर्विसेज है, जो खासतौर पर कॉरपोरेट के लिए है। मतलब यह सर्विस आम यूजर्स के लिए नहीं है।

क्या है Daas सर्विस

इस सर्विस को DaaS के नाम से जाना जाता है। जिसमें एक तय समय के लिए डिवाइस को किराए पर लिया जाता है, जिसे हर माह या फिर एक किश्त में किराया दिया जा सकेगा। बता दें कि बड़ी कंपनियों को एक साथ हजारों के संख्या में लैपटॉप और मोबाइल फोन खरीदना होता है, जिसमें ज्यादा पैसा खर्च करना होता है, जबकि प्रॉफिट आने में काफी साल लग जाते हैं, जिससे कंपनियों पर आर्थिक तौर पर काफी बोझ पड़ता है। ऐसी समस्या से निजात के लिए जियो ने किराए पर लैपटॉप, फोन और अन्य डिवाइस देने की स्कीम निकाली है, जो किसी स्टॉर्टअप या छोटी कंपनी के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है।

क्या है जियो फाइनेंशियल सर्विस?

मुकेश अंबानी के समूह रिलायंस इंडस्ट्रीज की नई जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने DaaS के फायदे के बारे में बताया है, जिसके मुताबिक Daas फाइनेंशियल सर्विस कम जोखिम वाली होती है।मुकेश अंबानी की मानें, तो Jio फाइनेंशियल सर्विसेज (JFS) का मकसद भारत में हर सेक्टर में फाइनेंशियल सेर्विस की जरूरतों को पूरा करना है।

'