Today Breaking News

पत्नी से मारपीट फिर ससुराल वालों ने दामाद का किया ऐसा हाल, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना के गांव सेवापुर निवासी ग्रामीण ने अपने भतीजे के ससुराल वालों पर पिटाई लगाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
थाना जसराना के गांव सेवापुर में राघवेंद्र सिंह का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो रहा था। विवाद के बीच पत्नी ने अपने मायके फोन कर पति द्वारा पिटाई लगाने एवं परेशान करने की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग आ गए। इस दौरान मायके पक्ष के लोगों ने राघवेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। चीख पुकार मचने पर राघवेंद्र को बचाने उसके चाचा अजीत सिंह पहुंच गए। इस दौरान आरोपियों ने उनकी भी लाठी डंडों से पिटाई लगा दी। सिर में चोट लगने से मौके पर बेहोश होकर गिर पडे़। अन्य लोगों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भेज दिया। पीड़ित अजीत सिंह ने मनोज कुमार, राहुल कुमार, योगेंद्र, सुनील कुमार निवासीगण विलहरा थाना दन्नाहार मैनपुरी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर निर्मम तरीके से पिटाई लगाने का आरोप लगाया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार मिश्रा ने बताया की मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
'