Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में महिला की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के तिरछी गांव के पास एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में अपने भतीजे के साथ मायके जा रही एक बुजुर्ग महिला सुभावती देवी (65) की मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत की सूचना पर ग्रामीण एकत्र हो गए। स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
बता दें कि बुधवार की दोपहर 1 बजे सुबहवाती देवी देवी अपने भतीजे के साथ बाइक पर बैठकर दुल्लहपुर थाने क्षेत्र के करूई गांव अपने मायके जा रही थी। उनके मायके में एक तिलक समारोह आयोजित किया गया था। वह अपने मायके पहुंचने ही वाली थी। इसी दौरान तिरछी गांव के पास बाइक में पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में सिर में चोट लगने से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। 
सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत।
हादसे की सूचना पर करूई के प्रधान जनार्दन यादव और शैलेंद्र तिवारी ने बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।
वहीं, दुल्लहपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि उन्हें न सड़क हादसे की जानकारी है और न ही किसी के मौत की सूचना मिली है। ऐसी जानकारी होने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'