Today Breaking News

Ghazipur News: प्रेतयोनी में भटक रही है तुम्हारे बेटे की आत्मा, 16 लाख दो सब ठीक कर दूंगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सड़क दुर्घटना में मृत बेटे के आत्मा की शांति के लिए परेशान एक पिता ठग की चंगुल में इस कदर फंसा की उसे शनिवार की देर शाम शहर कोतवाली की शरण में आना पड़ा। तहरीर देकर पीड़ित ने बताया कि ठग ने 16 लाख रुपये से अधिक ऐंठ लिया। उसने कहा था कि इतना खर्च करने के बाद आपके मृतक लड़के की आत्मा जो प्रेतयोनी में भटक रही है, उसे पूर्ण रूप से शांति मिल जाएगी। भविष्य में परिवार में कोई अशांति या अकाल मृत्यु नहीं होगी और जितना धन खर्च किया जा रहा है, उसका दस गुना बरक्कत मिलेगी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

नंदगंज थाना क्षेत्र के मदनही गांव निवासी राजेश यादव ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया कि वर्ष 2005 में दुर्घटना में पुत्र अखिलेश यादव की मौत हो गई थी। दूर के रिश्तेदार ने बताया कि छावनी लाइन में एक बाहरी व्यक्ति दवाखाना का संचालन करता है और वह झाड़-फूंक और तंत्र विद्या का काम भी करता है। वह पुत्र के दुर्घटना में मौत का कारण और निवारण बता देगा। विश्वास करके जब दवाखाना पर पहुंचा तो वहां मौलाना ने अपना नाम उत्तराखंड प्रांत के हरिद्वार जनपद के सिविल लाइन थाना के सुभाषनगर निवासी इमरान बताया। वह शहर के सुजावलपुर मुहल्ले में किराए के मकान पर रहता था। 
वहां कई बार बुलाकर तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के नाम पर और गरीबों को खाना-खिलाने एवं चढ़ावा के नाम चार लाख नगदी ले लिया। साथ ही विश्वास में लेकर उसने कहा कि पैसा खर्च करने के बाद पुत्र की आत्मा को शांति मिल जाएगी। इस पर विश्वास करके उसे चार लाख नगदी और 12 लाख 76 हजार 300 रुपये का सोना मौलाना इमरान को दे दिया। उसने बताया कि तीन जनवरी को मदनही आकर तंत्र-मंत्र करेंगे। मौलाना को गांव ले जाने के लिए जब सुजावलपुर किराये के मकान पर पहुंचा तो वहां ताला बंद मिला। पूछताछ में पता चला कि वह दो जनवरी को ही सारा सामान लेकर फरार हो गया है। इस संबंध में कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'