Today Breaking News

गाजीपुर में पत्नी को छोड़कर पति दो बच्चे की मां संग फरार, जानें मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर गांव में जब पहली विवाहिता अपने 6 माह के बच्चे के साथ सौतन के मायके पहुंचे और अपनी आपबीती परिजनों से बताई, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। 
क्योंकि मायके पक्ष के लोग रातभर अपने ही विवाहिता लड़की को खोज रहे थे।
दरअसल युवती गुनिया देवी निवासी देवली थाना मुबारकपुर ने गांव के ही दिलशाद पुत्र शमसुद्दीन से प्रेम प्रसंग के बाद 4 साल पूर्व कोर्ट मैरिज से शादी की थी। शादी के बाद पति-पत्नी हंसी खुशी रहते थे। जिनका 6 महीने का बच्चा मोहम्मद शाहिद है। लेकिन दिलशाद के दिल में पहली पत्नी गुनिया का कितना जगह है, उसको नही पता था। रात में उसके पति ने उसके साथ जो किया वह सोच भी नहीं सकती थी।

बंधक बनाकर हुआ फरार
युवती गुनिया देवी ने आरोप लगाया कि घर पर उसके पति ने उसे रस्सी से बांधकर बंधक बना दिया। जिसके बाद वह घर से पैसा और गहना लेकर फरार हो गया। सुबह होने पर गुनिया देवी ने किसी तरह बंधक से मुक्ति हुई, तो उसे पति की करतूत का पता चला। जिसके बाद वह अपने 6 माह के बच्चे को लेकर सौतन के घर गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर पहुंची। उसके पहुंचते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। उसने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई।
निजामुद्दीनपुर गांव की नेवाजू खातून ने बताया कि रात को 3:00 बजे एक स्कार्पियो में चार लोग सवार थे। जो लड़की लेकर फरार हो गए, साथ में एक लाख की नकदी, चांदी और सोने की जेवरात भी लेकर फरार हुए हैं। इसकी तहरीर दुल्लहपुर थाने में नामजद दे दिया हूं। दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला का तहरीर मिला है। छानबीन की जा रही है। जल्द ही उचित कार्रवाई की जाएगी।
'