Today Breaking News

गाजीपुर में भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर अधेड़ ने की आत्महत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिससे क्षत विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने के कारण करीब 50 मिनट तक डाउन लाइन से रेल परिचालन बाधित रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे GRP और RPF ने शव को रेलवे ट्रैक से हटवाकर सुबह 11:40 पर रेल परिचालन सुचारु कराया।
शव की नहीं हो सकी शिनाख्त
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो भदौरा रेलवे स्टेशन पर लोग ट्रेनों के इंतजार के लिए इधर-उधर बैठे थे। तभी फुट ओवरब्रिज के पास बैठा एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति अचानक 19483 अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर आते ही ट्रेन के आगे कूद गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो जाने के कारण उसका शिनाख्त नहीं हो सका। स्टेशन मास्टर अंजनी कुमार ने घटना की सुचना GRP दिलदारनगर पुलिस को दी। दिन दहाड़े हुई इस घटना को लेकर रेल यात्रियों में भय बना हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जीआरपी और आरपीएफ दिलदारनगर के पुलिस स्टाफ ने शव को रेलवे ट्रैक से हटवाकर रेल परिचालन शुरू कराया।
भदौरा स्टेशन अधीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि भदौरा रेलवे स्टेशन के विधुत पोल संख्या 689/12 के पास आज करीब 10: 50 बजे डाउन लाइन से गुजर रही अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति के रन ओवर होने की सूचना मिली है। सूचना पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने 11:40 बजे रेलवे ट्रैक से क्षत विक्षत शव हटवाया। इस दौरान करीब 50 मिनट तक डाउन लाइन से रेल परिचालन बाधित रहा। जिसके उपरांत डाउन लाइन से रेल परिचालन शुरू कराया गया।

'