Today Breaking News

गाजीपुर में NH31 पर ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पिता की मौत पुत्र घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद के NH31 स्थित तिवारीपुर एमजेआरपी एकेडमी विद्यालय के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार नगर के दक्षिण मोहल्ला का रहने वाला है। जिसका नाम रामनिवास कुशवाहा है। वहीं इस घटना में मृतक का पुत्र शिवम कुशवाहा उर्फ सन्नी चोटिल हो गया है। जानकारी पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। युवक के मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
मुहम्मदाबाद के दक्षिण मोहल्ला के रामनिवास कुशवाहा गाजीपुर में मऊ बस स्टैंड के पास मोबिल, वाहन पार्टस का दुकान किए थे, वहीं पर उनका पुत्र शिवम उर्फ सन्नी कुशवाहा भी बाइक मरम्मत का दुकान करता है। देर रात पिता-पुत्र बाइक से अपने घर आ रहे थे। जब वह एन एच 31 स्थित एमजेआरपी एकेडमी विद्यालय तिवारीपुर के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक की उनके बाइक से टक्कर लग गयी। ट्रक से टक्कर लगने से बाइक चला रहा रामनिवास पहिए के नीचे आ गया। सिर कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत गयी।
वहीं बाइक पर पीछे बैठा पुत्र शिवम उर्फ सन्नी चोटिल हो गया। दुर्घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। वहीं ट्रक को कब्जे में कर कोतवाली ले गयी। घायल शिवम को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां हाथ में फ्रैंक्चर होने से चिकित्सकों ने इलाज के लिए गाजीपुर मेडिकल‌ कालेज रेफर कर दिया।
रामनिवास की मौत से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार में पत्नी मैना देवी, तीन बेटिया सुरभि, शिवानी, श्वेता और पुत्र शिवम है। रामनिवास के मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी और बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पति के मौत से मैना देवी पूरी तरह बदहवास हो गयी है।
मुहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि दुर्घटना मृत बाइक चालक रामनिवास के शव को‌ पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना में शामिल ट्रक को पकड़ लिया गया है।
'