Today Breaking News

महिलाओं के साथ युवक मकान में चला रहे थे धंधा, पहुंची पुलिस तो छिपाने लगे मुँह…देखने वालों की लगी भीड़

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, रामपुर. यूपी के रामपुर के पटवाई थाना पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में नदनऊ गांव में एक घर में छापा मारकर तीन युवक समेत नौ लोगों को पकड़ा है। तीनों युवक स्थानीय हैं, जबकि महिलाएं बाहर की हैं। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। 
पुलिस को सोमवार शाम सूचना मिली थी कि पटवाई थाने के नदनऊ गांव के एक घर में सैक्स रैकेट चल रहा है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पटवाई थाना प्रभारी अजय शर्मा ने टीम के साथ गांव में छापा मारा। पुलिस को घर से छह महिलाएं और तीन पुरुष मिले। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। 

छापे के दौरान गांव के लोगों की भीड़ लग गई। गांव में इसे लेकर चर्चाएं होने लगीं। ग्रामीणों के मुताबिक जिस घर में छापा मारा है, उसमें एक युवक रहता है। वह अपने दो साथियों की मदद से यह धंधा कर रहा था। उसके घर में मिली महिलाएं यहां की नहीं हैं। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर सीओ बिलासपुर रवि खोखर भी पहुंच गए। पकड़े गए युवकों और महिलाओं से पूछताछ की। 

बाहर की महिलाएं करती हैं देह व्यापार
सीओ के अनुसार कुछ महिलाएं जिले के दूसरे थाना क्षेत्रों की हैं, जबकि कुछ बाहर की भी हैं। एक महिला के बरेली का होने की जानकारी मिली है। इनके नाम पतों की पुष्टि कराई जा रही है। तीनों युवक पटवाई थाना क्षेत्र के ही हैं। ये सभी देह व्यापार में लिप्त थे। इनसे पूछताछ जारी है। इन सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
'