Today Breaking News

गाजीपुर में सपा नेता के हत्या मामले में फरार आरोपी का घर कुर्क

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सिहोरी गांव में सपा नेता अमलधारी यादव की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी विशाल पासी और विनय राय के घर कुर्की की कार्रवाई की गई। इस दौरान घर के सारे समान को पुलिस ने जब्त कर लिया। कार्रवाई में भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही। जो सुबह 11 बजे से देर शाम तक चली। इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों के घर में रखे सामान के अलावा खिड़की दरवाजे भी निकलवा लिए।
बता दें कि सिहोरी गांव निवासी विशाल पासी अतरसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव की हत्या में नामजद मुख्य आरोपी हैं, और इसी मामले में विनय राय भी नामजद हैं। हत्या के बाद से ही दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस द्वारा उसके घर पर धारा 82 की कार्रवाई करने के बाद भी उसके अदालत में हाजिर नहीं होने पर न्यायलय से आदेश पर पुलिस ने रविवार को उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई की।

थानाध्यक्ष कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि 31 जनवरी को दोपहर में फोरलेन हाईवे के बंधवा कुसम्हीकलां गांव के समीप स्कॉर्पियो सवार बदमाशों द्वारा अतरसुआ गांव निवासी सपा नेता अमलधारी यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

जिसमें मृतक के बड़े भाई राम नगीना यादव ने थाना में 4 नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें विशाल पासी को मुख्य आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने 12 फरवरी को एक महिला सहित तीन लोगों पकज सिंह उर्फ राजू , अमरजीत पासी, विमली देवी पत्नी विशाल पासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

अमलदारी यादव हत्याकांड में मुख्य आरोपी विशाल पासी तभी से फरार चल रहा था। उसके घर पर धारा 81 व 82 की कार्यवाही करने के बाद भी वह अदालत में हाजिर नही हो रहा था। उसके हाजिर न होने पर रविवार को उसके घर की जबरदस्त कुर्की की गयी।
'