Today Breaking News

गाजीपुर में पैतृक निवास पहुंचा फौजी अनिल यादव का पार्थिव शरीर, पत्नी-बच्चों को रोता देख पूरा गांव रो पड़ा...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के बिरनो गांव निवासी फौजी अनिल यादव की दिल्ली के आरआर हॉस्पिटल में उपचार के दौरान सोमवार को सुबह निधन हो गया था। जिनका पार्थिव शरीर मगंलवार को दिल्ली से आर्मी एम्बुलेंस से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे होते हुए बिरनो गांव स्थित घर लाया गया। इस दौरान क्षेत्र के मरदह, बरही, सियारामपुर, भड़सर, बिरनो थाना, बिरनो प्राथमिक विद्यालय सहित क्षेत्र जनप्रतिनिधियों ने रस्ते पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया।
फौजी अनिल यादव का शव घर पहुंचा तो माहौल गमगीन हो गया। वहीं मृतक जवान के दो मासूम बच्चों ने पिता को अंतिम बार सैल्यूट किया तो पूरा गांव भारत माता की जय के गगनभेदी नारों से गूंज उठा। फौजी अनिल यादव का शव घर पहुंचते ही मौजूद लोगों की आंखे उस वक्त भर आई जब 6 साल की बेटी परी ने पिता को नम आंखों से सलामी दिया और वहीं छोटा पुत्र अंश लोगों को तो कभी पिता के ताबूत को निहारता रहा। इस दौरान जब गोरखा रेजीमेंट के नायब सूबेदार धनबहादुर राना ने जवान की पत्नि को तिरंगा दिया तो तिरंगे के साथ लिपट कर दहाड़े मार कर रोने लगी और बार बार बेहोश हो जा रही थी।
गाजीपुर जिले के बिरनो गांव निवासी अनिल यादव पुत्र स्व शिवचंद यादव (30) की तैनाती जालंधर में थी। जहां पर तबियत खराब होने पर उनका इलाज दिल्ली स्थित आर आर हॉस्पिटल में चल रहा था। जिनका इलाज के दौरान निधन हो गया। अनिल यादव 2013 में गाजीपुर में सेना भर्ती में सफल होकर सेना में भर्ती हुए थे। उनकी 9 साल पहले शादी हुई थी। पत्नि मंजू देवी के साथ एक 6 वर्ष की पुत्री और तीन वर्ष का पुत्र भी है। अनिल यादव अपने माता पिता के तीन पुत्रों में तीसरे नम्बर पर थे। वहीं दोनो भाई दीपक यादव और छोटू यादव कृषि कार्य करते हैं।
'