Today Breaking News

बनारस में 11वीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार, शिकायत करने थाने पहुंची तो भगा दिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले के शिवपुर क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में 11वीं की एक छात्रा को शराब पिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। छात्रा शिकायत लेकर शिवपुर थाने गई तो कार्रवाई के बजाय उसे भगा दिया गया। मंगलवार को छात्रा संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के एजिलरसन के पास पहुंची तो उन्होंने शिवपुर थानाध्यक्ष रवि शंकर त्रिपाठी को जमकर फटकार लगाई और स्पष्टीकरण तलब किया। संयुक्त पुलिस आयुक्त ने महिला थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया है।
बड़ागांव थाना क्षेत्र की एक छात्रा मंगलवार को पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल से मिली और अपनी शिकायत सुनाई। इस पर उन्होंने संयुक्त पुलिस आयुक्त को प्रकरण में प्रभावी तरीके से कार्रवाई कराने को कहा। छात्रा के अनुसार दो परिचित छात्रों ने उसे गेस्ट हाउस बुलाया था। वहां वह अपनी एक सहेली के साथ गई तो उसे दोनों ने जबरन शराब पिला दी। 

इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के संबंध में वह शिकायत करने के लिए शिवपुर थाने गई तो उसकी एफआईआर नहीं दर्ज की गई और उसे भगा दिया गया। इसके बाद वह किसी तरह से हिम्मत करके पुलिस आयुक्त कार्यालय आई। संयुक्त पुलिस आयुक्त के निर्देश पर महिला थानाध्यक्ष निकिता सिंह ने छात्रा से संपर्क किया तो उसने बुधवार को आकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा है।

अधिकारी बोले
महिला संबंधी अपराध को लेकर लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शिवपुर थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण तलब किया गया है। एसीपी कैंट से भी जवाब-तलब किया जाएगा। प्रकरण में जांच कर प्रभावी तरीके से कार्रवाई करने को कहा गया है। - डॉ. के एजिलरसन, संयुक्त पुलिस आयुक्त
'