Today Breaking News

मुख्तार अंसारी का शूटर सोहन पासी गिरफ्तार, पड़ताल में निकली ऐसी चीज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के सिधारी थाने की पुलिस ने मुख्तार अंसारी के शूटर रहे सोहन पासी को अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। सोहन पासी पर हत्या लूट गैंगस्टर सहित गंभीर आपराधिक 10 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।
सिधारी थाना प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया की चेकिंग के दौरान अवैध गांजे के साथ मुख्तार के शूटर को गिरफ्तार किया। आरोपी पुलिस से छिपकर गांजे का व्यापार कर रहा था। इस मामले की जानकारी पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

वर्ष 2014 में तरवां थाना क्षेत्र के एराकला में हुए मजदूर हत्याकांड में मुख्तार अंसारी के साथ सोहन पासी और भाई श्याम बाबू पासी भी आरोपित था। आजमगढ़ में हुई मजदूर की हत्या में सोहन पासी सहित 9 अपराधियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसी मामले में मुख्तार अंसारी की भी आजमगढ़ की एमपी एमएलए कोर्ट में लगातार सुनवाई चल रही थी जिनकी हाल ही में हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इसी मामले में श्याम बाबू पासी को 8 अप्रैल को 10 वर्ष की सजा सुनाई जा चुकी है। श्याम बाबू पासी पर आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर, लखनऊ और दिल्ली में 30 से अधिक गंभीर अपराधी मुकदमे दर्ज हैं।

'