Today Breaking News

ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या, मौके पर पहुंचे परिजनों ने किया शिनाख्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के सारनाथ इलाके में युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। ट्रेन गुजरने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसकी सूचना सारनाथ पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची सारनाथ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी।
सारनाथ थाना क्षेत्र की पंचकोशी रेलवे फाटक संख्या 22 के पास आज सुबह एक युवक ने ट्रेन की इंजन से कटकर अपनी जान दे दी। रेलवे गेटमैन ने बताया कि सिटी स्टेशन की तरफ से 10:20 बजे एक इंजन जा रहा था। तभी एक युवक अचानक अपनी साईकिल खड़ी कर इंजन के आगे रेल लाइन पर सर रखकर लेट गया।

जब तक लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तब तक इंजन युवक को 100 मीटर आगे तक घसीटते हुए निकल चुका था। युवक के सर में गंभीर चोट लगने से उसकी वहीं तड़प कर मौत हो गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सारनाथ पुलिस ने मृतक के पास से बरामद मोबाइल फोन से परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में ले लिया।
परिजनों के मौके पर पहुँचने के बाद युवक की शिनाख्त उमेश गुप्ता 22 वर्ष पुत्र शंभू गुप्ता निवासी जाल्हुपुर थाना चौबेपुर वाराणसी के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर मृतक के दोनों भाई एवं मां भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के मंझले भाई दीपक ने बताया कि मेरा छोटा भाई उमेश काफी सरल स्वभाव का था। जो आज सुबह 8:00 बजे घर से दुकान का सामान लेने निकाला था।

तीन भाइयों में उमेश सबसे छोटा था जो घर पर ही परचून की दुकान चलाता था। मृतक की मां विमला देवी ने बताया कि मेरा बेटा काफी मिलनसार और मृदुभाषी था। सामान लेने की बात कह कर घर से निकाला और वापस नहीं आया। मुझे अपने जीते जी बेटे की लाश देखनी पड़ेगी यह मुझे पता नहीं था। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी पुराना पुल धीरेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि मृतक के भाई दीपक की तहरीर पर पंचनामा किया गया।
'