Today Breaking News

पिकअप ने बाइक और टैंपो में मारी टक्कर, 2 महिला समेत 4 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के उभांव थाना क्षेत्र के अखोप ग्राम के समीप बुधवार को एक तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप ने एक बाइक में टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित पिकअप एक टैंपो से जा टकराई। इस दुर्घटना में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों का इलाज सीएचसी सीयर में कराया गया।
ग्रामीणों के अनुसार मऊ के रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जवाहर पुर निवासी साहिल (21) और राहुल (26 ) बाइक से बेल्थरा रोड किसी काम से आए थे। बुधवार की दोपहर वह वापस अपने गांव जा रहे थे। जब वह अखोप गांव के पास से गुजर रहे थे कि तभी मधुबन की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछल कर दूर जा गिरे तथा घायल हो गए।

उधर बाइक को टक्कर मारकर अनियंत्रित पिकअप एक टैंपों में जा टकराई। जिसमें टेंपो में सवार लीलावती पत्नी लालू, संगीता पत्नी दिवाकर निवासी कठौरा (जंगली बाबा की कुटी) थाना सिकन्दपुर भी घायल हो गई। दोनों महिलाएं मधुबन से टैंपो पर सवार होकर अपने घर के लिए वापस जा रही थी कि हादसे का शिकार हो गई। घटना की जानकारी होते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। उधर घटना को अंजाम देकर अज्ञात पिकअप चालक वाहन सहित फरार होने में सफल रहा।
'