Today Breaking News

गाना गाने के लिए बुलाकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र में आर्केस्टा में गाना गाने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पीड़िता ने 20 मार्च को पवई थाने में शिकायत दर्ज कराई कि पीड़िता को गाना गाने के लिए रंजना यादव उर्फ दीपक यादव जो कि किन्नर है।
पीड़िता को गाना गाने के लिए रंजना यादव उर्फ दीपक यादव निवासी दरियागंज बक्शा जौनपुर द्वारा शाहआलम आर्केस्पटा ग्रुप पवई में ले गया। इसके बाद प्रोग्राम समाप्त होने पर रंजना यादव द्वारा खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर देना। जिससे नशे में हो जाने पर राहुल पुत्र रामभरोसे निवासी सिद्दीकपुर थाना सराख्वाजा जौनपुर द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया।

दुष्कर्म का यह अश्लील वीडियो रंजना यादव ने बनाकर यूट्यूब चैनल पर डाल दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने के साथ जात सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया।

इस संबंध में पवई थाने में दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट और आईटी एक्ट का मुकदमा दो आरोपियों के विरूद्ध दर्ज कर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू की। इस विवेचना के दौरान पीड़िता का मेडिकल कराया गया। मेडिकल में रेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर उमेश चन्द्र ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की आरोपी राहुल पुल सराय तिराहे के पास मौजूद है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी को कोर्ट भेजकर जेल रवाना किया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
'