Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस को बिना सूचना दिए अंतिम संस्कार के लिए निकले परिजन, पुलिस ने कब्जे में ली डेथ बॉडी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धनेशपुर गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई थी। जिसको आज दोपहर ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए पिकअप पर लादकर श्मशान घाट ले जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात की सूचना पर हरदासपुर चौकी प्रभारी जयदीप ने कॉन्स्टेबलों के साथ शव को कब्जे में लेकर थाने ले आए और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक मुलायम यादव (31) पुत्र नारायण यादव का रात में ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजन बिना सूचना के दाह संस्कार के लिए शव ले जा रहे थे। सूचना मिलने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा।

मुलायम यादव की शादी 2012 में आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के लहुराड़ीह गांव निवासी किरण देवी से हुई थी। जिसको एक लड़की है। लड़की की उम्र 12 वर्ष है। मृतक के भाई ने तहरीर में बताया कि मुलायम यादव का दिमागी हालत ठीक नहीं था। उनकी काफी दिनों से दवा की जा रही थी। घर में ही फांसी के फंदे से आत्महत्या कर लिया है। थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा होगा कि मौत कैसे हुई है। घटना के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है, घर वाले समझ नहीं पा रहे थे कैसा क्या हो गया, जो इतनी बड़ी घटना हो गई।

'