Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 2 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर को धर दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में पुलिस ने हेरोइन की बड़ी खेप पकड़ी है। जनपद पुलिस ने 2 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 करोड़ की हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने गाजीपुर के जमानिया थाना क्षेत्र के गायघाट से तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर नागालैंड से हेरोइन लाकर पूर्वांचल में सप्लाई करने का काम करते थे। पकड़े गए बदमाश लम्बे समय से मादक पदार्थों के गोरख धंधे में शामिल थे। फिलहाल गाजीपुर पुलिस गिरफ्तार तस्करों के बाकी नेटवर्क की तलाश में जुटी हुई है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट और सर्विलांस व थाना जमानिया पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा गिरोह के 2 सदस्यों को 01 किलो 140 ग्राम मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया। तस्कर अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ (हेरोइन) की अवैध तस्करी करने का काम करते थे। तस्कर गिरोह के 2 सदस्य को 01 किलो 140 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन के साथ गाय घाट मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

वहीं पूछताछ में गिरफ्तार दीपक यादव और ओमकार राय ने बताया कि हम लोग पिछले कुछ समय से हेरोइन तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं। हमारा मुख्य सरगना रामानन्द यादव है। जिसे पिछले महीने यूपी एसटीएफ ने वाराणसी से पकड़कर नागालैंड पुलिस को सौंपा था। जो अभी जेल में है। अधिक पैसा कमाने के लालच में हम लोग अन्य राज्यों से तस्करी कर लाने वाले लोगों से यहां पर खरीद कर उसे अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग लोगों को ऊंचे दामों पर बेचने का काम करते थे। मिले पैसों को आपस में बांट कर उसी पैसे से अपने परिवार का भरण-पोषण व अपने शौक पूरे करते हैं।
'